Nalanda News: विदाई के समय दूल्हे की गाड़ी ने 4 को रौंदा, 2 की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2215378

Nalanda News: विदाई के समय दूल्हे की गाड़ी ने 4 को रौंदा, 2 की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Nalanda News: नालंदा जिले के करायपरसुराय थाना क्षेत्र के छीतर विधा गांव में शादी समारोह के विदाई के दौरान दूल्हे की गाड़ी ने चार लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में दो की मौत हो गई जबकि दो लोग जख्मी बताए जा रहे हैं.

गाड़ी ने 4 को रौंदा

नालंदा: Nalanda News: नालंदा जिले के करायपरसुराय थाना क्षेत्र के छीतर विधा गांव में शादी समारोह के विदाई के दौरान दूल्हे की गाड़ी ने चार लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में दो की मौत हो गई जबकि दो लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. दरअसल फतुहा थाना क्षेत्र के बाकीपुर मछरियावा निवासी रमेश सिंह के पुत्र मिथलेश कुमार की बारात छीतर विधा गांव निवासी कुलदीप सिंह की पुत्री से शादी के लिए आया हुआ था. शांतिपूर्ण तरीके से शादी समारोह संपन्न होने के बाद रविवार की सुबह विदाई की प्रक्रिया चल रही थी. इस दौरान दूल्हे की कार अनियंत्रित होकर समियाना में जा घुसी. जिससे चार लोग जख्मी हो गए. जिसमें दो लोग को इलाज के लिए पटना ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान दो लोग की मौत हो गई.

इस हादसे में दूल्हे का मामा सुशील कुमार और दूल्हे का ममेरा भाई राजीव कुमार सिंह की मौत हो गई. जिसके बाद देखते ही देखते शादी समारोह मातम में तब्दील हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही करायपरसुराय थानाध्यक्ष अमित कुमार दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद दुल्हन की विदाई अभी नहीं हुआ है. दुल्हन का घर दुल्हन के मामा के घर एवं लड़के के मौसेरे भाई का गांव में मातम पसरा हुआ है. परिजनों का रो रो का बुरा हाल बना हुआ है. घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई.

घटना के बारे में ग्रामीणों की माने तो जलमाशा के बाहर खड़ी कार में किसी ने चाबी डाल दी. इससे गाड़ी अनियंत्रित होकर आगे बढ़ गई और जलमाशा बैठे लोगों को टक्कर मार दी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. वहीं घटना के बाद कार चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है.वहीं परिजनों का इस मामले में कहना है कि कुछ लोग सड़क पर खड़े थे. इसा बीच अनियंत्रित गाड़ी ने टक्कर मार दी.

इनपुट- ऋषिकेश

ये भी पढ़ें- Jharkhand Congress Candidate List: सुबोध कांत सहाय की बेटी को कांग्रेस ने रांची से दिया टिकट, गोड्डा से बदला उम्मीदवार

Trending news